देहरादून

अंतर्राष्ट्रीय शूटर दिलराज से मिले भाजयुमो कार्यकर्ता, समस्या के समाधान का दिया भरोसा

देहरादून। पैरा वुमन अंतर्राष्ट्रीय शूटर दिलराज कौर की दयनीय स्थिति संज्ञान में आने के बाद भाजयुमो महानगर कार्याकर्ताआें ने उनसे मुलाकात की और उनकी समस्याआें के जल्द निराकरण का आश्वासन दिया। मंगलवार को भाजयुमो की राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी नेहा जोशी और भाजयुमो देहरादून महानगर के अध्यक्ष अंशुल चावला के नेतृत्व में युवा मोर्चा कार्याकर्ता गांधी पार्क के बाहर चिप्स और नमकीन बेच रही शूटर दिलराज से मिले और उनकी परेशानी जानी। कार्यकर्ताओंं ने उनकी समस्याआें के जल्द निराकरण का आश्वासन दिया। कार्यकर्ताआें ने कहा कि उनकी समस्याआें को लेकर खेलमंत्री अरविंद पांडेय से मुलाकात करेंगे। राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी नेहा जोशी ने कहा कि युवा मोर्चा का हर एक कार्यकर्ता दिलराज कौर के साथ है। उनकी समस्याआें के जल्द समाधान के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा।
महानगर अध्यक्ष युवा मोर्चा अंशुल चावला ने कहा कि समाचार पत्रों के माध्यम से दिलराज कौर को मामला संज्ञान में आया। उनसे मिलकर उनकी समस्या सुनी। उनकी समस्या के निराकरण का हरसंभव प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता आशीष रावत, महानगर महामंत्री शंकर रावत, महानगर मीडिया प्रभारी अक्षय जैन, महानगर सह सोशल मीडिया प्रभारी तरुण जैन आदि मौजूद थे।


वहीं, देहरादून फुटबाल एकेडमी के संस्थापक अध्यक्ष व हेड कोच विरेंद्र सिंह रावत ने भी अंतर्राष्ट्रीय महिला शूटर दिलराज कौर से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पदक विजेता खिलाडिय़ों की सुनने वाला कोई नही है। प्रदेश में खेल नीति लागू होती तो नेशनल व इंटरनेाश्नल खिलाडिय़ों को रोड पर नमकीन, चिप्स नहीं बेचने पडते। उन्होंने कहा कि शूटर दिलराज कौर के पास आय का कोई साधन नहीं है। सरकार प्रतिभावान खिलाडिय़ों की सुध नहीं ले रही है। जिस कारण उन्हें मजबूरन जीवन निर्वाह के लिए नमकीन बिस्कूट बेचने पड रहे है।

——————————————–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *