खेल

31 जुलाई से होगी 77वीं लाला नेमीदास मेमोरियल ज़िला फुटबॉल लीग

देहरादून। ज़िला फुटबॉल संघ की ओर से 77वीं लाला नेमी दास मेमोरियल ज़िला फुटबॉल लीग का आयोजन 31 जूलाई  से होने जा रहा है।  ज़िला फुटबॉल संघ देहरादून की कार्यकारिणी की एक बैठक बलूनी क्रिकेट एकेडमी देहरादून में अध्यक्ष विपिन बलूनी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जिसमें सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि ज़िला फुटबॉल लीग 31 जूलाई से पवेलियन मैदान में होगी। जिसमें ज़िले की सभी फुटबॉल टीमों को आमंत्रित किया गया है,।लीग में भाग लेने वाले क्लब,संस्थान, यूनिवर्सिटी टीम ज़िला फुटबॉल लीग में खेलने खेलने के लिये 23 जूलाई तक अपनी प्रविष्टि जिला लीग के आयोजनकर्ताओं के पास जमा करा सकते है।

बैठक में ही यह भी निर्णय लिया गया कि 14 अगस्त से एक स्कूल लीग (अन्डर 18 ब्वॉयज) का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें ज़िले की स्कूल और एकेडेमी की टीमें प्रतिभाग कर सकेंगी।
बैठक में अध्यक्ष विपिन बलूनी ने लीग को सफल बनाने के लिए सभी टीमों को एक मंच में आने का निमंत्रण दिया ताकि उत्तराखंड की टीम को और ख्याति प्रदान की जाय ! बैठक में उस्मान ख़ान, लक्ष्मण सिंह ठाकुर, डीएम लखेड़ा,  संजय चन्दोला, राकेश बलूनी, धर्मेन्द्र खरोला, बी. एस. रावत, मोहसिन ख़ान, आर एस रौतेला, कैलाश जोशी आदि कार्यकारिणी सदस्य मौजूद रहे।

———————-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *