देहरादून

मिस कैटवॉक सब-कांटेस्ट में प्रतिभागियों ने बिखेरे जलवे

देहरादून।सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से आयोजित मिस उत्तराखंड-2024 के मिस कैट वॉक सब कांटेस्ट में मॉडल्स ने आकर्षक ड्रेसेस पहन कर कैटवॉक कर जलवा बिखेरा। सब कांटेस्ट में 30 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। सब कांटेस्ट का रिजल्ट ग्रैंड फिनाले के दिन ही घोषित किया जाएगा।

इन सब कांटेस्ट के लिए प्रतिभागियों ने आकर्षक ड्रेस पहन कर कैट वॉक किया। साथ ही जजेज के सवालों के जवाब भी दिए। देहरादून सहित हल्द्वानी, हरिद्वार, ऋषिकेश, पौड़ी और रुड़की की प्रतिभागियों ने कैट वॉक की। हर कोई अपनी बॉडी की विशेष देखभाल करते हुए यहां पहुंचा हुआ था। इस मौके पर सिनमिट कम्युनिकेशन्स के डायरेक्टर और आयोजक दलीप सिंधी और राजीव मित्तल ने बताया कि प्रतिभागियों की लगातार ग्रूमिंग के बाद अलग-अलग सब टाइटल्स को लेकर कांटेस्ट कराए जाएंगे। इसके बाद ही मिस उत्तराखंड-2024 का ग्रैंड फिनाले होगा।  कांटेस्ट की पूरी कोरियोग्राफी जेश पुष्कर सोनी और स्टाइलिंग अदिति की ओर से की जा रही है।
जजेज की भूमिका में मिस उत्तराखंड 2022 ऐश्वर्या बिष्ट, सेकंड रनरअप मिस उत्तराखंड 2022 मानसी ग्रेवाल रही। मिस उत्तराखंड रही फिल्म एक्टर स्वाति सेमवाल विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रही।

————————-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *