खेल

ऋतिक के दम पर देहरादून बी की शानदार जीत

अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग में देहरादून ए ने डी को 13 रन से हराया
देहरादून। अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग में ऋतिक की घातक गेंदबाजी के दम पर देहरादून बी ने देहरादून सी को 64 रन से हरा दिया। दूसरे मैच में देहरादून ए ने देहरादून डी को 13 रन से हराया।
मॉम्स क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड में बुधवार को देहरादिन बी और सी के बीच मैच खेला गया। देहरादून बी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 38.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 192 रन बनाए। राज तोपवाल ने 56, तनिष्क मेहता ने 38 और शान खरोला ने 23 रन बनाए। देहरादून सी के लिए विनायक बलूनी ने चार व हिमांशु ने तीन विकेट चटकाए। 193 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी देहरादून सी की टीम 28 ओवर में 128 रन बनाकर सिमटी गई। शुभम पंत ने नाबाद 32, शौर्य सक्सेना ने 24 और रजत शर्मा ने 18 रन का योगदान दिया। देहरादून बी के लिए ऋतिक ने पांच विकेट झटके।
डीआईएमएस क्रिकेट ग्राउंड में देहरादून ए और डी के बीच मुकाबला खेला गया। देहरादून ए ने पहले खेलते हुए निर्धारित 40 ओवर में चार विकेट खोकर 262 रन बनाए। समर्थ सेमवाल ने 100 रन की नाबाद पारी खेली। शौर्य चौहान ने 90 रन बनाए। देहरादून डी के अक्षित सिरोला ने दो विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी देहरादून बी की टीम निर्धारित ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 249 रन की बना सकी। अंशुमान ने 79, स्वास्तिक बिष्ट ने 49, प्रणव गर्ग ने 36 और उत्कर्ष पांडे ने 34 रन का योगदान दिया। देहरादून ए के लिए अंश जोशी ने तीन विकेट चटकाए। इस दौरान डीसीए के सचिव विजय प्रताप मल्ल, सह सचिव अनिल डोभाल, धनपाल खरोला, क्रिकेट ऑपरेशन डीसीए सुमित डोभाल, विपिन जोशी, अभिषेक चौहान, मनोज चौहान, शीतल सिंह आदि मौजूद रहे।

————————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *