मनोरंजन

युवराज ने जीता मिस्टर नॉर्थ इंडिया का खिताब

देहरादून। हिमालयन बज़ द्वारा की ओर से अशोक रिसॉर्ट्स एंड स्पा में मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2021 के चौथे संस्करण का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर सहित 9 उत्तर भारतीय राज्यों के प्रतिभागियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में उत्तराखंड के युवराज दत्ता को मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2021 का खिताब मिला, जबकि हरियाणा के धनंजय चौहान और उत्तर प्रदेश के रोहन राजा ने क्रमशः प्रथम और द्वितीय उपविजेता का स्थान हासिल किया। इस दौरान, रोहिन कैंथ ने पंजाब, युवराज दत्ता ने उत्तराखंड, रोहन राजा ने उत्तर प्रदेश, लक्ष्य भारद्वाज ने दिल्ली, धनंजय चौहान ने हरियाणा, सूर्यपाल ने राजस्थान, जबकि नसीम ने जम्मू-कश्मीर का प्रतिनिधित्व किया।

पेजेंट के जूरी सदस्यों में फैशन फोटोग्राफर अभिषेक लाल, मुंबई बेस्ड डिजाइनर मनीष कुमार, मुंबई बेस्ड ब्रांड एमएवी मोनिका वन्नियर और इंटरनेशनल पेजेंट जूरी अभिषेक कपूर उपस्थित रहे।

इस मौके पर हिमालयन बज़ के निदेशक गौरवेश्वर सिंह ने कहा, “हम मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2021 पेजेंट की सफलतापूर्वक मेजबानी करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। सभी प्रतियोगी बहुत प्रतिभाशाली थे और हम सभी की सफलता की कामना करते हैं। शो को मनु आहूजा द्वारा होस्ट और मानस शर्मा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया।

———————————–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *