खेल

देहरादून फुटबाल एकेडमी ने लॉच की नई यूनिफार्म 

देहरादून।देहरादून फुटबाल एकेडमी ने शुक्रवार को डीएफए के कार्यलय स्थित अपर नथन पुर इन्द्रप्रस्थ कालोनी, जोगीवाला में एकेडमी की नई ड्रेस ( पीले रंग) का उद्धघाटन किया। जिसमे पूर्व भारतीय फुटबाल खिलाडी कमल सिंह रावत, डीएफए मैनेजर विमल सिंह रावत,  अध्यक्ष /हेड कोच विरेन्द्र सिंह रावत के द्वारा किया गया।पूर्व भारतीय खिलाडी कमल सिंह रावत ने बधाई देते हुए कहा कि उत्तराखंड की फुटबाल एकेडमी युवाओं के लिए प्रेरणा श्रोत हैं।

मैनेजर विमल सिंह रावत ने कहा कि एकेडमी ने 12 साल मे जो काम उत्तराखंड के राज्य खेल के लिए किसी ने भी नहीं किया। आज एकेडमी ने नेशनल और इंटरनेशनल अवार्ड भी जीते है और आल इंडिया स्तर की कई प्रतियोगिता जीती है, एकेडमी के हेड कोच विरेन्द्र सिंह रावत के नेतृत्व में हाल ही मे आयोजित नेशनल खेलो मास्टर्स गेम्स मे 23 राज्यों की टीम को परास्त कर 50 प्लस मे गोल्ड और 40 प्लस मे ब्रॉन्स मैडल जीता।

विरेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि यह एकेडमी का 12 साल मे 12वॉ कलर है जो पीले रंग मे है जिस कलर मे नेशनल कलर पहनकर गोल्ड जीता इसलिए इस बार नए कलर पीले रंग मे टीम कुछ नया करेगी और सभी युवा खिलाड़ियों को उचित मार्गदर्शन प्रदान करेगी।
—————-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *