देहरादून

उदयपुर में हिंदू युवक की हत्या के विरोध में भाजयुमो में आक्रोश, राजस्थान सरकार का पुतला फूंका

देहरादून। राजस्थान के उदयपुर में गत दिवस हुई हिंदू युवक की हत्या के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश व्याप्त है।इस जघन्य ने घटना और उसमें राजस्थान पुलिस की लापरवाही से गुस्साए भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने बुधवार को प्रेमनगर बाजार चौक पर राजस्थान सरकार और वहां के पुलिस प्रशासन का पुतला दहन किया।
बुधवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व महानगर महामंत्री राजेश रावत के नेतृत्व में बड़ी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता प्रेमनगर बाजार चौक पर एकत्र हुए जहां पर राजस्थान सरकार और वहां की पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने हिंदू युवक की हत्या की घटना के विरोध में गुस्सा जाहिर किया भाजयुमो के पूर्व महानगर महामंत्री राजेश रावत ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेसनीत गहलोत सरकार राज्य में कानून व्यवस्था कायम रखने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है कांग्रेस हमेशा की तरह मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। यही कारण है कि कांग्रेस का पूरे देश से लगातार पतन हो रहा है। जहां-जहां कांग्रेस की सरकार बची हुई हैं, वहां पर वह हिंदू विरोधी और मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति शासन प्रशासन को हथियार बनाकर कर रही है।
उन्होंने इस पूरे षडयंत्र का पर्दाफाश करने और मामले की जांच की केंद्र सरकार और राष्ट्रपति से मांग की है। साथ ही चेतावनी दी कि अगर जल्द ही मुख्य आरोपी और पूरे षडयंत्र में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जाती तो भारतीय जनता युवा मोर्चा देशव्यापी आंदोलन के तहत प्रदेश में भी उग्र आंदोलन करेगा।
पुतला दहन करने वालों में भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व महानगर महामंत्री राजेश रावत, कैंट उपाध्यक्ष विनोद पंवार, सचिन कुमार, चंदन कनौजिया, तेजेंद्र सिंह, हरीश कुमार, आशीष गुसाईं, अनिल नौटियाल, प्रदीप कुमार, शुभम वर्मा आदि मौजूद रहे।

————————-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *