खेल

अथर्व और हर्षवर्धन बालक अंडर-12 एकल वर्ग के सेमीफाइनल में

तृतीय एमएस कुंवर मेमोरियल उत्तराखंड स्टेट ओपन टेनिस टूर्नामेंट
देहरादून। देवभूमि स्पोर्ट्स वेलफेयर फाउंडेशन सोसायटी की ओर से आयोजित तृतीय एमएस कुंवर मेमोरियल उत्तराखंड स्टेट ओपन टेनिस टूर्नामेंट में बालक अंडर-12 एकल वर्ग में अथर्व कुमार और हर्षवर्धन ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। टूर्नामेंट विभिन्न स्कूलों और एकेडमी के करीब 200 खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे हैं।

स्पोर्ट्स कांप्लेक्स परेड ग्राउंड के टेनिस कोर्ट में वीरवार से शुरू हुए टूर्नामेंट में बालक वर्ग के मुकाबले खेले गए। बालक अंडर-12 वर्ग में अथर्व कुमार ने केवी हरिद्वार के आरव शर्मा को 5-1 और एंपावर टेनिस एकेडमी के हर्षवर्धन ने आयुष को 5-3 से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई। बालक अंडर-14 वर्ग में वारदा टेनिस एकेडमी के अश्विन ने अंकित नग्याल को 5-1 और एंपावर टेनिस एकेडमी के जसकीरत ने हरिद्वार के मूर्यांश भट्ट को 5-0 से शिकस्त देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। बालक अंडर-16 एकल वर्ग में वेल्हम ब्वॉयज स्कूल के रक्षित ने शांति टेनिस एकेडमी के आयुष नेगी को 5-0 और वारदा एकेडमी के अश्विन ने शौर्य अग्रवाल को 5-1 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली।
इस पहले मुख्य अतिथि प्रभारी अपर निदेशक खेल अजय अग्रवाल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। इस दौरान विशिष्ट अतिथि  उप निदेशक शक्ति सिंह, उत्तराखंड टेनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष एसपी सिंह, संयुक्त सचिव राजीव नेगी, प्रयास संस्था के डॉ. नवीन निश्चल, संतराम, जिला क्रीड़ा अधिकारी निधि बिंजोला, जयमती कुंवर, अमिता कुंवर, टूर्नामेंट डायरेक्टर अविनाश कुंवर, आयोजन सचिव गौरव गुलेरी, आशीष बिष्ट, देवना जुयाल, ओजस नौटियाल, अंपायर उमाकांत, फैजल, राहुल, शिवांग वर्मा, सोनू खान आदि मौजूद रहे।

———————–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *